रूमर्ड बॉयफ्रेंड ऋत्विक धनजानी के साथ ट्रिप पर निकलीं क्रिस्टल डिसूजा, दोस्तों की टोली भी साथ
Advertisement
trendingNow12351557

रूमर्ड बॉयफ्रेंड ऋत्विक धनजानी के साथ ट्रिप पर निकलीं क्रिस्टल डिसूजा, दोस्तों की टोली भी साथ

Krystal D’souza Ritwik Dhanjani: TV एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा को भला कौन नहीं जानता. आजकल वह दोस्तों के साथ ट्रिप एन्जॉय कर रही हैं. जहां उनके साथ रूमर्ड बॉयफ्रेंड ऋत्विक भी नजर आ रहे हैं. चलिए दोनों की शानदार फोटोज दिखाते हैं.

रूमर्ड बॉयफ्रेंड ऋत्विक धनजानी के साथ ट्रिप पर निकलीं क्रिस्टल डिसूजा, दोस्तों की टोली भी साथ

TV एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने कई सीरियल से फैंस का दिल जीता है. फैंस न सिर्फ उनकी एक्टिंग बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी रुचि रखते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी एक एक तस्वीर इतनी कातिलाना होती है कि लोग दीवाने हैं. इस बीच क्रिस्टल अपने दोस्तों के साथ ट्रिप पर निकली हैं. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

इन दिनों वह अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड ऋत्विक धनजानी और क्लोज फ्रेंड्स के साथ मॉनसून ट्रिप एन्जॉय कर रही हैं. बुधवार को, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में ट्रिप के कई वीडियो शेयर किए.

क्रिस्टल निकलीं रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग ट्रिप पर

fallback
वीडियो में उन्हें ऋत्विक धनजानी के साथ रोड ट्रिप का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है. रोड ट्रिप वीडियो में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा जोनस स्टारर 'बर्फी' का गाना 'क्यों' बैकग्राउंड में बज रहा है.

क्रिस्टल की मस्ती
दूसरे वीडियो में वह पाव भाजी खाते हुए और अपने दोस्तों के साथ हंसत-खिलखिलाती देखी जा सकती हैं. उनकी एक दोस्त 'वास्तव: द रियलिटी' टाइटल पर एक्ट कर रही हैं.

टीवी शोज
वह टीवी शो 'एक नई पहचान' में साक्षी मोदी और 'ब्रह्मराक्षस' में रैना शर्मा की भूमिका के लिए जानी जाती हैं. क्रिस्टल के करियर के बारे में बात करें तो, उन्होंने 2007 में टीवी सीरियल 'कहे न कहे' से एक्टिंग में कदम रखा था. इसके बाद वह 'क्या दिल में है', 'कस्तूरी', 'किस देश में है मेरा दिल', 'बात हमारी पक्की है' जैसे सीरियल में नजर आई.

टी-सीरीज की कहानी: जूस बेचने वाले गुलशन कुमार ने खड़ा किया 1000 करोड़ का साम्राज्य, सीने में दागी थीं 16 गोलियां, यूट्यूब भी है खजाना

 

शोज और रोल
वह साल 2011 में 'एक हजारों में मेरी बहना है' में जीविका के रोल से घर-घर में मशहूर हो गई. उन्हें अपने किरदार के लिए कई अवॉर्ड्स मिले. इसके बाद वह शो 'एक नई पहचान' में साक्षी मोदी और 'ब्रह्मराक्षस' में रैना शर्मा की भूमिका के लिए जानी गई. वह 'बेलन वाली बहू' शो का भी हिस्सा रही.

इनपुट: एजेंसी

Trending news